[hathras] - हर्ष फायरिंग में दो लोग घायल, दूल्हे को थाने में बैठाया

  |   Hathrasnews

नगर के मोहल्ला गढ़ी बुद्धू खां में मंगलवार की रात करीब आठ बजे शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया। इस दौरान तमंचे से निकली बारूद की आग से एक बालक भी झुलस गया। पुलिस ने दूल्हे को कोतवाली लाकर बिठा लिया और तब छोड़ा जब आरोपी को तमंचा सहित कोतवाली लाकर आत्मसमर्पण कराया गया। वह बदायूं जिले का रहने वाला है।

मंगलवार को गढ़ी बुद्धू खां में रहने वाले लवकेश की बहन की शादी थी। बताया जा रहा है कि बदायूं जिले से आए देवेंद्र ने रात्रि करीब आठ बजे 315 बोर के तमंचे से वहां गोली चला दी। पास ही खड़े रिश्तेदार मदनलाल पुत्र रामचंद्र की कमर में गोली लग गई। जिससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। तमंचा की नाल से निकली बारूद की आग से अजीत (9) भी झुलस गया। इससे शादी समारोह में भगदड़ और चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भेजा, जहां से मदनलाल को मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने गोली चलाने वाले को तलाश किया तो शादी में मौजूद लोगों ने जानकारी होने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस दूल्हे को अपने साथ कोतवाली ले आई। कई घंटे बाद आरोपी देवेंद्र को तमंचे के साथ कोतवाली लाया गया। तब जाकर पुलिस ने दूल्हे को छोड़ा और इसके बाद शादी की बाकी रस्में पूरी हुईं। मामले की रिपोर्ट घायल अजीत के पिता राजकुमार निवासी टीकरी कलां ने दर्ज कराई है। पुलिस ने गोली चलाने के आरोपी देवेंद्र को जेल भेज दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/-eWtLwAA

📲 Get Hathras News on Whatsapp 💬