[jalaun] - बर्निंग ट्रेन बनी एट-कोंच शटल सेवा

  |   Jalaunnews

एट रेलवे स्टेशन पर बुधवार देर शाम कोंच के लिए जाने वाली शटल ट्रेन की एक बोगी से धुआं उठने लगा। देखते ही देखते पूरी बोगी आग की चपेट में आ गई। इससे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चारों ओर से बोगी पर पानी डालकर आग बुझाने की कवायद शुरू हुई। करीब तीस से चालीस मिनट बाद आग बुझ गई। देर रात तक अफरा-तफरी बनी रही। मौके पर पहुंचे रेल अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

बता दें कि रोज की तरह बुधवार की रात साढे़ दस बजे शटल को एट से कोंच के लिए रवाना होना था। सबसे पीछे वाली बोगी में मात्र दो तीन यात्री ही बैठे थे। तभी बोगी से धुआं उठने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बोगी आग की लपटों से घिर चुकी थी। इससे स्टेशन पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में रेल अधिकारी, जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंची। सूचना पर एट पुलिस और दमकल की गाड़ियां आ गईं। इसके बाद चारों ओर से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास शुरू हुआ। खबर लिखे जाने तक बोगी की लपटें शांत हुई, लेकिन चिंगारी सुलग रही थी। अधिकारियों ने बताया कि तीन बोगियों वाली शटल ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह जल गई है। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। यही हादसा यदि एक-दो घंटे बाद हुआ होता तो परिणाम गंभीर हो सकते थे।

वहीं शटल के चालक अनूप अग्रवाल का कहना है कि बोगी में दो-तीन लोग बीड़ी पी रहे थे। हो सकता है उसकी से आग लगी है। फिलहाल उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। देर रात हादसे के कारण इंटरसिटी, बरौनी एक्सप्रेस और कुशीनगर को रास्ते में रोक दिया गया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/TxeGrwAA

📲 Get Jalaun News on Whatsapp 💬