[kanpur] - शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे मामा-भांजे रास्ते में मिल गई माैत

  |   Kanpurnews

फतेहपुर ललौली थाना क्षेत्र के बांदा-टांडा हाईवे पर बस स्टाप के पास शादी के कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार मामा और भांजे को बुधवार सुबह ओवरलोड मौरंग लदे ट्रक ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा कर चालक को पीटकर लहूलुहान कर दिया।

हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भरुआ गांव निवासी रामनारायन पांडेय उर्फ लल्लू (50) की बेटी वर्षा की 11 मई को शादी है। वह शादी के कार्ड बांटने बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के सिंधन गांव निवासी बहनोई सुनील के घर आए थे। वहां से भांजे मनीष तिवारी (18) के साथ उसकी बाइक से महना गांव निवासी रिश्तेदार शंकर दयाल अवस्थी के यहां आ रहे थे।

ललौली थाने के कस्बे में बस स्टाप के पास बांदा से आ रहे मौरंग लदे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक बलवंत सिंह निवासी अरखा थाना ऊंचाहार जिला रायबरेली भागा तो आसपास मौजूद लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को गुस्साए ग्रामीणों के चंगुल से बचाया। मनीष कानपुर विश्वविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। बाइक सवारों के मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को खबर दी। थानेदार विजय प्रताप सिंह ने बताया कि चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मौके पर हेलमेट नहीं मिला है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/ys8IkAAA

📲 Get Kanpur News on Whatsapp 💬