[kaushambi] - सड़क हादसों में नौ घायल

  |   Kaushambinews

सरायअकिल क्षेत्र के कोटिया गांव के समीप बुधवार सुबह बाइक सवार को बचाने में एक विक्रम पलट गया। इससे पांच लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य हादसों में चार लोग घायल हो गए।

करारी से एक विक्रम बुधवार सुबह सवारियां लेकर इलाहाबाद जा रहा था। कोटिया गांव के समीप अचानक सामने से बाइक आ गई । इसे बचाने के चक्कर में चालक नियंत्रण खो बैठा और विक्रम पलट गया। हादसे में उस पर सवार करारी कोतवाली क्षेत्र के पंवारा गांव का शीतला प्रसाद, उसकी पत्नी आशा देवी, इसी क्षेत्र के छोटी गौहानी का बच्चालाल, बंधुरी रसूलीपुर निवासी शांति देवी व चालक मो. अनीस निवासी मुंडेरा इलाहाबाद आदि घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को सरायअकिल सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पश्चिमशरीरा बाजार निवासी पवन पुत्र खिल्ली बुधवार सुबह बहन मनोरमा के साथ किसी काम से मंझनपुर जा रहा था। असाढ़ा चौराहे के समीप सामने से आई बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। उस बाइक पर करारी निवासी विजय पुत्र अमरदीप सवार था। टक्कर होते ही दोनों बाइक पर सवार लोग गिरकर घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने सभी को डिस्चार्ज कर दिया।वहीं पश्चिमशरीरा क्षेत्र के बाकरगंज गांव का कल्लू सिंह पटेल बुधवार की शाम किसी काम से बाजार जा रहा था। चांदेराई पुल के समीप पीछे से आई विक्रम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे कल्लू घायल हो गया। उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/L4YXwgAA

📲 Get Kaushambi News on Whatsapp 💬