[lucknow] - गर्भवती प्रेमिका की गला दबाकर हत्या की कोशिश, होश में आई प्रमिका ने सुनाई भयावह दास्तां

  |   Lucknownews

निजी कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने सहकर्मी को प्रेमजाल में फंसाया। ढाई साल तक यौनशोषण करता रहा। गर्भवती होने पर युवती ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने हत्या की साजिश रच डाली।

आर्यसमाज मंदिर में ब्याह रचाया और मौसी के घर रुकने के बहाने मलिहाबाद इलाके में सुनसान बाग में ले गया। मौसेरे भाई के इंतजार के बहाने संबंध बनाए और दुपट्टे से गला घोंट डाला। मृत समझ कर झाड़ियों में फेंका।

पहचान छिपाने के इरादे से युवती का मोबाइल फोन, पर्स, एटीएम व अन्य सामान बटोर कर भाग निकला। आधी रात को होश में आई युवती सुनसान सड़क पर लड़खड़ाते हुए रेलवे क्रासिंग तक पहुंची।

उसकी कहानी सुन गेटमैन ने पुलिस को कॉल की। मलिहाबाद पुलिस युवती को बाजार खाला क्षेत्र में उसके घर पहुंचाकर चलती बनी। युवती की आंखों में उतरा खून और गले पर निशान सच्चाई बया कर रहे थे।

अगले दिन बाजार खाला पुलिस ने संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू की है।

इंस्पेक्टर बाजार खाला सुजीत कुमार दुबे ने बताया कि महिला थाने की पुलिसकर्मियों के साथ ऐशबाग क्षेत्र की एक युवती बुधवार शाम उनके थाने पर पहुंची। युवती की आंखों में खून उतरा हुआ था और गले पर कसाव के निशान थे।

ऐसा लग रहा था कि गला घोंटने के प्रयास में उसकी आंख में खून उतर आया था। युवती ने पारा थाने के बुद्धेश्वर क्षेत्र में मोहन रोड स्थित एक स्कूल के पीछे रहने वाले आदर्श यादव पर प्रेमजाल में फंसाकर यौनशोषण, गर्भवती होने पर 10 अप्रैल की शाम आर्यसमाज मंदिर में शादी करके मौसी के घर रुकने के बहाने मलिहाबाद ले जाकर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया।

इस पर दुष्कर्म, कातिलाना हमला और जालसाजी की रिपोर्ट दर्ज करके आदर्श यादव की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/c9g6sgAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬