[lucknow] - पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

  |   Lucknownews

लखनऊ में खाकी के दामन से पीजीआई थाने में कारोबारी की पिटाई के दाग अभी धुले भी नहीं थे कि ठाकुरगंज पुलिस की प्रताड़ना से 60 वर्षीय दर्जी नज़र मोहम्मद की मौत के आरोपों ने सनसनी मचा दी।

दर्जी का बेटा मुहल्ले की लड़की को भगाकर ले गया है जिसके चलते पुलिस रोज उसके घर के चक्कर लगा रही थी। पुलिस ने दबिश न देने के नाम पर दर्जी से 10 हजार रुपये भी लिए थे। इसके बावजूद घर आकर परेशान करने से दुखी दर्जी दुकान जाने के बहाने घर से निकले और कैंट में ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

परिवारीजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नज़र मोहम्मद हुसैनाबागद के मुर्गखाना इलाके में पत्नी खुर्शीद जहां, बेटे फारुख, जुबैर, जफर और अजहर के साथ रहते थे। घर के पास ही उनकी दर्जी की दुकान है।

फारुख ने बताया कि 13 अप्रैल को अजहर मुहल्ले की ही एक किशोरी को लेकर भाग गया था। किशोरी के पिता ने अजहर व उसके परिवारीजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया था जिसकी विवेचना हुसैनाबाद चौकी इंचार्ज राजकरन सिंह कर रहे हैं। फारुख का कहना है कि चौकी इंचार्ज और सिपाही वीरेंद्र रोज दिन में चार-पांच बार घर आते और गाली-गलौज व अभद्रता करते थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Q22jOwAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬