[pithoragarh] - संचार कंपनियों के खिलाफ गरजे लोग

  |   Pithoragarhnews

खराब संचार सेवा को लेकर बुधवार को लोगों ने सड़क में उतर कर बीएसएनल और निजी संचार कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया। संचार सेवा में सुधार न होने पर आंदोलन छेड़ने के साथ ही उपभोक्ता फोरम में वाद दायर करने की चेतावनी दी है।

कांग्रेस प्रदेश सचिव प्रदीप पाल के नेतृत्व में सड़क में उतरे लोगों ने संचार कंपनियों के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस नेता पाल का कहना था कि क्षेत्र में बीएसएनएल की सेवा हमेशा खराब रहती है। निजी संचार कंपनी से भी लोगों का भरोसा उठने लगा है। उन्होंने कहा कि निजी संचार कंपनी 4 जी नेटवर्क देने का दावा कर रही है लेकिन टूजी के नेटवर्क काम कर रहा है। बात करते करते फोन कट जा रहा है।

फोन वन वे हो जा रहा है, दूसरे तरफ की आवाज सुनाई नहीं दे रही है। संचार कंपनियों की धोखाधड़ी से लोगों को आर्थिक चपत लग रही है। कहा कि संचार कंपनियों ने सेवा में सुधार नहीं किया तो आंदोलन छेड़ने के साथ ही उपभोक्ता फोरम में वाद दायर कर दिया जाएगा। प्रदर्शन में प्रेम बसेड़ा, जीतू बसेड़ा, पूर्व प्रधान ललित बसेड़ा, चंद्र सिंह खोलिया, नवीन उपाध्याय, त्रिलोक बिष्ट, टिकेंद्र पाल, नर सिंह खोलिया, संदीप बसेड़ा, मनोज लुंठी आदि शामिल थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/7PGnagAA

📲 Get Pithoragarh News on Whatsapp 💬