[rampur] - भात देने आए परिवार को पीटा

  |   Rampurnews

ट्रैक्टर ट्रॉली हटाने को लेकर हुए विवाद में बहन के घर भात देने आए परिवार को मोहल्ले के युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपी मोबाइल सहित दो लाख की नकदी लूट कर भाग गए।

घायल रिश्तेदारों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है।

तहसील क्षेत्र के बमना गांव निवासी राहत अली बुधवार की दोपहर मोहल्ला अगलगा में अपनी बहन भूरी पत्नी मुख्तयार के यहां परिवार एवं परिचितों के साथ भात देने जा रहे थे। जैसे ही उनकी ट्रैक्टर ट्राली बहन के घर के पास पहुंची तो भूसे से भरी एक अन्य ट्रैक्टर ट्राली बीच रास्ते में खड़ी थी।

रिश्तेदारों ने ट्रैक्टर ट्रॉली हटाने को कहा तो दूसरा पक्ष भड़क गया। इसपर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। मामला गाली गलौच तक पहुंचा तो मोहल्ले के आरोपी लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और भात देने आए लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करने लगे। इस दौरान भात देने आए पक्ष के लोग घायल हो गए।

सूचना पर अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सक ने बमना निवासी असगर अली को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्राली सहित दो युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

भात देने आए ग्राम बमना निवासी राहत अली ने मारपीट करने वाले मोहल्ला अगलगा के युवकों पर दो लाख रुपये व एक मोबाइल लूटने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। कोतवाल सतीश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/O78IwAAA

📲 Get Rampur News on Whatsapp 💬