[sirmour] - टिप्पर पर अचानक गिरी एचटी लाइन, बाल-बाल बचा चालक

  |   Sirmournews

अमर उजाला ब्यूरो

संगड़ाह (सिरमौर)।

ददाहू-संगड़ाह सड़क पर खड़कोली के समीप बुधवार एक बड़ा हादसा टल गया। एक बजे के करीब अचानक एक टिप्पर पर एचटी लाइन से तार टूटकर गिर गई। गनीमत यह रही कि ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। चालक ने करंट की चपेट में आने के बाद सूझ-बूझ से गाड़ी रोककर छलांग लगा दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे घाटों के विजय वशिष्ठ व अन्य लोगों ने लकड़ी से तार को ट्रक से हटाकर सड़क से किनारे कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शी विजय वशिष्ठ ने बताया कि इसी दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल का काफिला भी संगड़ाह की तरफ गुजरा। काफिले में शामिल वाहन भी करंट की चपेट में आ सकते थे। किसी तरह तार सड़क से हटाने के बाद उन्होंने काफिले में दौड़ रहे अधिकारियों के वाहन भी रुकवाने की कोशिश की लेकिन किसी ने वाहन को नहीं रोका। काफिले में एसडीएम से लेकर विद्युत बोर्ड व अन्य विभागों के अधिकारी भी शामिल थे। किसी ने भी रुककर घटना के बारे में जानकारी लेने का प्रयास नहीं किया। ऐसे में आपातकालीन स्थितियों से निपटने का दावा करने वाले नेताओं व अधिकारियों की भी पोल खुल गई।

विजय वशिष्ठ ने बताया कि जब मौके पर कोई नहीं रुका तो उन्होंने अग्निशमन विभाग से लेकर पुलिस व अन्य इमरजेंसी नंबरों पर फोन किया। अग्निशमन विभाग से ही रिस्पांस मिला। करंट से आग भी लग सकती थी। बाद में विद्युत विभाग को फोन कर सप्लाई कटवा दी गई।

उधर, विद्युत बोर्ड के अधिशासी अभियंता राकेश कपूर ने बताया कि यदि गाड़ी को रुकवाया जाता तो वह जरूर रुकते। उन्होंने बताया कि उन्होंने जेई को फोन कर सप्लाई को बंद करवा दिया था।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/G_S2EQEA

📲 Get Sirmour News on Whatsapp 💬