[varanasi] - बीएचयू के इस हॉस्टल में शव रखे जाने के बाद छात्रों में दहशत

  |   Varanasinews

काशी हिंदू विश्वविद्यालय(बीएचयू) के ब्रोचा हॉस्टल के कॉमन रूम में बुधवार की देर शाम से शव रखे जाने के बाद छात्रों में दहशत देखी जा रही है। कई छात्रों ने इसका विरोथ दिया लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया।

वहीं इसको लेकर हास्टल प्रशासन एवं विश्वविद्यालय प्रशासन के अधिकारियों तनातनी भी देखी जा रही है। ब्रोचा हॉस्टल में विज्ञान संकाय के छात्र रहते हैं। जानकारी के मुताबिक, यह शव ब्रोचा हॉस्टल के वार्डेन के ससुर की है।

बुधवार शाम उनकी मौत हो गई तो परिवार के आने के इंतजार में कॉमन रूम में रख दी गई। कई अधिकारियों ने शव को बीएचयू अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखने की भी सलाह दी, लेकिन वार्डेन जिद पर अड़ रहे। स्थिति यह रही कि गुरुवार की दोपहर तक कॉमन रूम में ही शव पड़ा रहा।

इसको लेकर छात्रों ने विरोध जताया तो मगर कोई बात नहीं बनी। इसकी जानकारी प्राक्टोरियल बोर्ड को भी दी गई। साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन को भी दी गई।

यह बात जब परिसर में फैलने लगी तो शव को वहां से हटाकर अन्यत्र ले जाया गया। वहीं कुछ छात्रों ने वार्डेन पर मनमानी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि नियमानुसार हॉस्टल में किसी का परिवार नहीं रह सकता तो फिर वार्डेन के परिवार यहां कैशे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/BQ0n2gAA

📲 Get Varanasi News on Whatsapp 💬