👬आईपीएल में हार्दिक पांड्या के 'दूसरे भाई' की धमाकेदार एंट्री🙋‍♂️

  |   क्रिकेट

इंडियन प्रीमियर लीग में पांड्या ब्रदर्स का सिक्का चलता है. हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस के दो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की. ये दोनों ही खिलाड़ी गेंद और बल्ले से जबर्दस्त प्रदर्शन तो करते ही हैं लेकिन साथ में इनकी फील्डिंग भी कमाल है. लेकिन आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि हार्दिक पांड्या के तीसरे भाई भी आईपीएल में खेल रहे हैं. हार्दिक पांड्या के तीसरे भाई राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेल रहे हैं.

अरे चौंकिए नहीं हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज में जन्मे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जिन्हें सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस हार्दिक पांड्या का तीसरा भाई बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर और हार्दिक की फोटो काफी वायरल हो रही है.

जोफ्रा आर्चर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही अपना आईपीएल डेब्यू किया था. उन्होंने 4 ओवर में महज 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे. आर्चर के तीन विकेटों में क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के विकेट भी शामिल थे. वहीं आर्चर को हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंद पर पैवेलियन की राह दिखाई थी.

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान ने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी. हार्दिक पांड्या के आखिरी ओवर में राजस्थान को 10 रनों की दरकार थी और के गौतम ने दूसरी गेंद पर चौका और चौथी गेंद पर छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिला दी थी.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/2U7IMwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬