👉एटीएम से से निकले 'भारतीय 🇮🇳मनोरंजन बैंक' के 500 रुपये के चूरन 😱वाले नोट

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश के बरेली में यूनाइटेड बैंक के एटीएम से चूरन वाले नोट निकलने का मामला सामने आया है। एक के बाद एक चूरन वाले नोट निकलने से लोगों में खलबली मच गई। जानकारी के मुताबिक, एटीएम पर कोई गार्ड भी नहीं था। इस मामले में बैंक प्रबंधन ने एटीएम में नोट डालने वाली आउटसोर्सिंग एजेंसी के कर्मचारियों पर शिकायत दर्ज कराई है। मामला, सुभाषनगर के यूनाइटेड बैंक के एटीएम का है। ग्राहक अब ये नोट बैंक को वापस करने की प्रक्रिया में उलझ गए हैं।

बरेली में सुभाष नगर की खन्ना बिल्डिंग के पास यूनाइटेड बैंक केे एटीएम से नकली नोट निकलने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, रविवार (22 अप्रैल) को कई लोगों ने बारी-बारी से एटीएम से रुपए निकाले। धारकों की निकली हुई धनराशि में कुछ नोट चूरन वाले निकले।

जानकारी के मुताबिक, नोट पर लिखा है, 'धारक को 500 कूपन अदा करने का वचन देता हूं।' 500 के इन नोटों पर किसी में ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’ लिखा था तो किसी पर ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’ लिखा हुआ था। इस पर एक ओर चूरन लिखा हुआ था। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिन से देश के कई राज्यों में कैश की किल्लत चल रही है। एटीएम में कैश नहीं होने की वजह से लोगों को इधर उधर भटकना पड़ रहा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/st7SagAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬