👉जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों👹 से एनकाउंटर में 2 जवान 👮शहीद, 4 आतंकी ढेर

  |   समाचार

जम्मू-कश्मीर के त्राल वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए हैं और चार आतंकवादी मारे गए हैं। शहीद सुरक्षाकर्मियों में सेना का एक जवान और राज्य का एक पुलिसकर्मी शामिल है। पुलिस के मुताबिक मारे गए चारों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे।

त्राल के वनक्षेत्र लाम में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया था।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/dZjW1QAA

42 राष्ट्रीय राइफल्स के सिपाही अजय कुमार मुठभेड़ में घायल हो गए, उन्होंने बाद में यहां के बादामी बाग सैन्य क्षेत्र में सेना के 92 बेस हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। मुठभेड़ में घायल जम्मू-कश्मीर पुलिस के लतीफ गोजरी ने भी बाद में दम तोड़ दिया।

दरअसल आज सुबह सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा ज़िल्ले के त्राल इलाके में एक ऑपरेशन शुरू किया था। ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बल जब लाम गाओं के जंगलो के पास पहुंचे तो छुपे हुए आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरु कर दी। बाद में कुछ आंतकी भाग गए लेकिन कई घंटो के ऑपरेशन के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों को दोबारा घेरा लिया। बाकी आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए ऑपरेशन लगातार जारी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/q5EMSwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬