👉 मैजू ने लॉन्च किए पोप वायरलेस ईयरबड्स और हेलो लेजर ईयरफोन 🎧

मैजू ने पिछले दिनों चीन में अपने तीन स्मार्टफोन मैजू15, मैजू15 Plus और मैजू15 Lite को लॉन्च किया है। कंपनी ने काफी समय बाद अपने पोर्टफोलियों का विस्तार किया है। कंपनी ने इससे साफ कर दिया है कि वह अपनी राइवल कंपनी हुवावे और शाओमी से मुकाबला करती रहेगी। मैजू15 स्मार्टफोन के अलावा कंपनी ने न्यू ऑडियो प्रॉडक्ट्स को भी लॉन्च किया है। कंपनी ने मैजूPOP वायरलेस ईयरबड्स और मैजूHalo लेजर ईयरफोन को भी मार्केट में पेश किया है।

मैजूने वायरलैस ईयरबड्स में एंट्री की है जहां पहले ही Bragi और Apple ने अपनी साख जमा रखी है। मैजूPOP वायरलैस ईयरबड्स वाइट कलर में आ रहे हैं। इन ईयरबड्स का वजन 5.8 ग्राम है और इसमें 85mAh की बैटरी भी शामिल है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज करने पर यह तीन घंटे का बैटरी बैक अप देते हैं। चार्जिंग केस से आपको ईयरबड्स के लिए 12 घंटे का चार्ज मिल जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस केस में आप ईयरबड्स को चार से ज्यादा टाइम चार्ज करना चाहते हैं।

आप इसके केस को यूएसबी टाइप सी पोर्ट से भी चार्ज कर सकते हैं। ईयरबड्स को ब्लूटुथ 4.2 के जरिए मोबाइल डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। मैजूPOP के जरिए यूजर कॉल को रिजेक्ट और आंसर भी कर सकता है। इसमें टच सेंसिटिव कंट्रोल हैं जिसका इस्तेमाल आप प्ले, पॉस और म्यूजिक को चेंज करने के लिए कर सकते हैं। इसकी कीमत RMB 499 (लगभग 6,000 रुपये) है। चीन में यह ईयरबड्स 29 अप्रैल को बिक्री के लिए आएंगे।

मैजू Halo Laser वायर्ड ब्लूटुथ ईयरफोन है जो कॉर्निंग फिबरेंज लाइट डिफ्यूजिंग फाइबर्स का इस्तेमाल करते हैं। लेजर के टर्न होने पर ये ईयरफोन सिंगल चार्ज पर पांच घंटे का बैकअप देते हैं जबकि लेजर को ऑफ करने पर आपको 15 घंटे का बैटरीबैक अप मिल जाएगा। Halo ईयरफोन की यूएसपी इसकी लेजर लाइट है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/6zPyNgAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬