👉विवादित धर्मगुरू आसाराम पर कल आएगा 👌फैसला, जोधपुर में सुरक्षा के 👮कड़े इंतजाम

  |   समाचार

नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में करीब साढ़े चार साल से जोधपुर जेल में बंद आध्यात्मिक गुरु आसाराम पर कल यानी बुधवार को फैसला आना है। आसाराम पर फैसले को लेकर जोधपुर से लेकर सूरत तक चौकसी बरती जा रही है। गुरमीत राम रहीम के फैसले के वक्त जो हिंसा हरियाणा के पंचकूला में हुई थी दोबारा वैसी स्थिति जोधपुर में न बने इसके लिए प्रशासन पहले से अलर्ट है।

जोधपुर के पुलिस कमिश्नर अशोक राठौर ने कहा, ''हमें खुशी है कि अदालत ने जेल परिसर के भीतर फैसला सुनाए जाने के हमारे आग्रह को स्वीकार किया।" उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो अर्धसैनिक बलों को भी तैनात किया जाएगा।

जोधपुर में 30 अप्रैल तक के लिए धारा 144 लगा दी गई है। जोधपुर आने जाने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। आसाराम पर फैसला जोधपुर जेल के अंदर बने कोर्ट में सुनाया जाएगा। इस बीच पुलिस ने आसाराम के जोधपुर आश्रम को भी कब्जे में ले लिया है। आसाराम ने चिट्ठी जारी कर अपने भक्तों से जोधपुर न आने की अपील की है।

वहीं सूरत आश्रम में आज एक हवन का आयोजन किया जाएगा जिसमे सभी भक्त भाग लेंगे और फैसले से पहले आसाराम के लिए प्रार्थना करेंगे। इसके साथ ही 25 अप्रैल को सभी भक्त आश्रम पर जुटेंगे और फैसला आने तक उपवास रखेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/ux7dpAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬