📱 सेमसंग गैलेक्सी A6, 📱 गैलेक्सी A6+ की 📸 तस्वीरें आईं सामने

सैमसंग गैलेक्सी A6, गैलेक्सी A6+ के इसी साल लॉन्च होने की संभावना है। सैमसंग के ये दोनों ही हैंडसेट मिड-रेंज वाले होंगे। महीने की शुरुआत में ये हैंडसेट कंपनी की आधिकारिक साइट पर देखे गए थे। फोन से जुड़ीं कई अन्य जानकारियां लीक होती रही हैं। नई जानकारी में गैलेक्सी A6 के दोनों हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। फोन की तस्वीर और कवर से डिज़ाइन के बारे में पता चला है। दिखने में ये हैंडसेट काफी कुछ गैलेक्सी S9 फ्लैगशिप फोन जैसे हैं। अधिकारिक केस रेंडर को गैलेक्सी ए6 और ए6+ एक डच वेबसाइट ने लीक किया है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक पता चला है कि स्मार्टफोन फिज़िकल होम बटन के साथ आ रहे हैं। इनमें इनफिनिटी डिस्प्ले होगा। साथ ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाएंगे।

इसके अलावा गैलेक्सी A6+ में डुअल कैमरा सेटअप देखा गया है, जो फोन के बैक में होगा। इसके अतिरिक्त फोन में हेडफोन जैक भी दिखा है। रिपोर्ट कहती है कि गैलेक्सी ए6 के इन दोनों हैंडसेट में एक्सीनोस 7870 चिपसेट होंगे। साथ देने के लिए मौज़ूद हो सकते हैं 4 जीबी व 3 जीबी रैम। कुछ तस्वीरें भी डच साइट टेकटास्टिक पर देखी गई हैं। इनके मुताबिक गैलेक्सी A6+ के दोनों हैंडसेट में मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन है। इनमें नए बंपर भी देखे जा सकते हैं। तस्वीर के मुताबिक, फोन गोल्ड और ब्लू रंग वेरिएंट में आ सकते हैं।

गैलेक्सी A6+ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होगा। जुगलबंदी के लिए दिए जा सकते हैं 4 जीबी रैम। वहीं, फोन में फिज़िकल होम बटन नदारद हो सकते हैं। इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 185⃣9 होगा। दोनों फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई इशारा नहीं मिला है। ये स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकते हैं, जिसके बाद ही इनके सटीक फीचर से पर्दा उठेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/HLHDRgAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬