👴75 की उम्र में भी स्टंट करने को तैयार है अमिताभ📸http://v.duta.us/Njf0KgAA

  |   बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन उम्र के जिस पड़ाव पर है वहां लोग रिटायर हो चुके होते हैं जबकि उनके मामले में रिटायर होने जैसा शब्द बेनामी लगता है । वे 75 साल की उम्र में भी स्टंट करने का जोखिम उठाने के लिए तैयार है । यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में स्वीकार की है ।

अमिताभ ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में स्टंट किए हैं । जल्द ही उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज होने जा रही है । अमिताभ से जब पूछा गया कि पिछले कुछ समय से उन्होंने साक्षात्कार देने से दूरी बना रखी है?

उन्होंने कहा, साक्षात्कार का मतलब एक शख्स के द्वारा सवाल पूछना और दूसरे के द्वारा जवाब देना होता है । मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था, तो फिर साक्षात्कार की क्या जरूरत है । अब मेरी फिल्म रिलीज होने वाली है और हमने जो फिल्म दर्शकों के लिए बनाई है, उसके प्रचार के लिए साक्षात्कार देना प्रोटोकाल और मीडिया के प्रति हमारा दायित्व है, इसलिए मैं स्वार्थवश खुद को सवालों के हवाले कर रहा हूं ।

अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर कहा, हाल ही में काम के दौरान मुझे कुछ चोटें आईं, जो कायम हैं । ये अतीत में एक्शन दृश्यों को करने के दौरान लगी चोटों से संबंधित हैं, जो बढ़ती उम्र के साथ उभर रही हैं । उपचार जारी है और इस उम्र में शरीर पूरी तरह से स्वस्थ हो जाना ख्याली पुलाव वाली सोच है ।

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/Njf0KgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬