[agra] - नहाते समय नहर में डूबा युवक

  |   Agranews

कासगंज।

ग्राम चकेरी के निकट नहर में नहाते समय एक युवक डूबकर लापता हो गया। गोताखोरों के काफी प्रयास के बाद युवक का कोई पता नहीं चल सका है। युवक के न मिल पाने से परिजन काफी चिंतित है।

तारा चंद्र (29) पुत्र राम विलास निवासी चकेरी सुबह 10 बजे अपने घर से नहर में नहाने को कहकर निकला। जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। परिजन उसकी तलाश में घर से निकल पड़े। गांव में उसके बारे में जानकारी की, जब गांव में उसका पता नहीं चला तो वे उसकी तलाश में नहर पर पहुंचे। आसपास के लोगों ने परिजनों को युवक के नहर में नहाने की जानकारी दी।

इसके बाद उसकी तलाश के प्रयास शुरू कर दिए। गोताखोरों ने नहर में उतर कर उसकी तलाश शुरू कर दी। देर शाम तक युवक के बारे में कोई पता नहीं चल सका है। युवक के न मिल पाने से परिवारीजनों को तरह-तरह की आशंकाएं सता रही हैं।

युवक की पत्नी आरती का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके दो छोटे बच्चे हैं। सूचना मिलने पर ढोलना पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन जब पुलिस को घटना स्थल के कासगंज क्षेत्र से जुड़े होने की जानकारी मिली तो कासगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर कासगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभी युवक का पता नहीं चल सका है। उसकी तलाश की जा रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/TAK77AAA

📲 Get Agra News on Whatsapp 💬