[delhi-ncr] - देवर ने भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

दक्षिण जिले के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में देवर ने भाभी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। भाभी ने शोर मचाया तो देवर मौके से भाग खड़ा हुआ। कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने आरोपी देवर को गिफ्तार कर लिया है। भाभी केसाथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों केअनुसार बुलंदशहर, यूपी निवासी रामनाथ (बदला हुआ नाम) पत्नी शिया (बदला हुआ नाम) के साथ पंजाबी बस्ती, कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में रहता है। रामनाथ सुनार की दुकान पर काम करता है।

उसके साथ रिश्ते में भाई लगने वाला विष्णु (28) रहता था। विष्णु प्राइवेट नौकरी करता हे। शिया ने पुलिस का दी शिकायत में कहा कि रविवार की रात वह पति के साथ अपने कमरे में थी। रात दो बजे उसे गर्मी लगी तो वह कमरे बाहर आ गई। बाहर घूमने के बाद वह कमरे में नीचे सो गई। उसी कमरे में उसका देवर विष्णु सोया हुआ था। रात को देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसने शोर मचाया तो पति की आंख खुल गई। पति ने विष्णु की पिटाई कर दी। विष्णु मौके से भाग गया। रामनाथ ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने भाग रहे विष्णु को मौके से ही पकड़ लिया। आरोपी केखिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने विष्णु को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। विष्णु एटा, यूपी का रहने वाला है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/TaoNFgAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬