[etah] - क्रेन की चपेट में आईं दो बच्चियां, एक की मौत

  |   Etahnews

कासगंज।

कासगंज-किसरौली मार्ग पर दो बच्चियां क्रेन की चपेट में आ गए जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बच्ची गंभीर रूप घायल हो गई। जिसे गंभीर अवस्था में अलीगढ़ रेफर किया गया। लोगों ने क्रेन में तोड़फोड़ की कोशिश की, लेकिन आस पास के लोगों ने ही इसे रोक दिया। घटनास्थल पर पुलिस कुछ देरी से पहुंची इस बात को लेकर भी लोगों ने नाराजगी जताई।

हादसे का शिकार लवणो (13) पुत्री सिकंदर एवं उसी के परिवार की दूसरी बालिका शबनम (3) पुत्री अनिल हुईं। बच्चियों के परिवार किसरौली रोड पर मैदान में डेरा लगाकर रहते हैं और ढोलक बनाकर बेचने का काम करते हैं। दोनों बच्चियां बाजार से कुछ सामान लेने जा रहीं थीं। तभी किसरौली की ओर से तेज आ रही क्रेन की चपेट में आ गईं। क्रेन की चपेट में आकर लवणो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शबनम गंभीर रूप से घायल हो गई। शबनम का हाथ क्रेन के पहिये के नीचे दब गया। क्रेन चालक क्रेन को रोक कर फरार हो गया।

लोगों ने क्रेन को धक्का देकर शबनम के हाथ को पहिये के नीचे से निकाला। चालक के भाग जाने पर लोगों में काफी आक्रोश था। लोगों ने क्रेन में तोड़फोड़ करने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने समझाया। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बच्चियों के परिवारीजन भी आकर सड़क पर बैठकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस घटना के बाद किसरौली रोड पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश जताया। पुलिस ने मृतक लवणो का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम को भेजा, जबकि शबनम को जिला अस्पताल से अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। लोगों ने एवं परिवारीजनों ने मौके पर पहुंचे तहसीलदार से मुआवजे की मांग की। तहसीलदार ने मदद का भरोसा दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Pa7_QwAA

📲 Get Etah News on Whatsapp 💬