[firozabad] - दहेज पीडिता ने विवेचक पर लगाया अभद्रता आरोप

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्रांर्गत निवासी एक विवाहिता ने सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ससुरालीजनों पर जला कर मारने की साजिश का आरोप लगाया। महिला का आरोप है मामले की विवेचक द्वारा आरोपियों सुलह करने की नीयत से पिता व उसके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

शिखा पुत्री विनोद कुमार निवासी ककरऊ कोठी थाना उत्तर के अनुसार उसकी शादी गत 12 दिसंबर 2015 को वीरपाल पुत्र महेश चंद्र निवासी नगला गुलाल हाल निवासी मेला वाला बाग थाना शिकोहाबाद से हुई थी। शिखा के अनुसार अतिरिक्त दहेज एवं बुलेरो की मांग पूरी नहीं करने पर ससुरालियों ने उसे जान से मारने की नीयत से गत 21 अक्टूबर 2017 को मारने का प्रयास किया। जिसकी प्राथमिकी संबंधित थाने में दर्ज कराई गई बाद में मामला महिला थाना को स्थानान्तरित हो गया।

सोमवार को एसएसपी से मिली पीडिता का आरोप है कि मामले की विवेचक द्वारा घटना को अंजाम देने वाले ससुरालियों पर कार्यवाही नही की वरन उसके ऊपर राजीनामा करने का दबाब बनाने का प्रयास किया। इसी कारण से गत आठ अप्रैल 2018 को उसके पिता व उसके साथ विवेचक द्वारा अभद्रता की गई। पीडिता ने मामले की जांच किसी अन्य एजेंसी व अभद्रता की आरोपी विवेचक के खिलाफ जांच की मांग की है।

कांग्रेस सेवादल के शहर अध्यक्ष नुरूल हुदा लाला राईन के अनुसार आगामी 29 अप्रैल को नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी द्वारा रैली आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस नेता ने मोमिन नगर, ताडो वाली बगिया, दुर्गेशनगर एवं आकाशबाडी रोड पर जन संपर्क किया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Iy4m8gAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬