[kullu] - मैरिट के आधार पर 172 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार

  |   Kullunews

कुल्लू। लंबे इंतजार के बाद पुलिस भर्ती के लिए पुलिस ने साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी है। पुलिस भर्ती में ग्राउंड टेस्ट के पास कर मेरिट में रहने वाले 172 उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के लिए किया गया है। 172 उम्मीदवार 7 मई से पुलिस लाइन बाशिंग में होने वाले साक्षात्कार में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

पुलिस विभाग कुल्लू में 70 पद भरे जाने हैं। जिनमें 50 पद पुरुष कांस्टेबल, 13 महिला कांस्टेबल और 7 पद चालक भरे जाएंगे। इसके लिए पुलिस ग्राउंड बाशिंग में करीब पांच हजार युवाओं ने शारीरिक परीक्षण में भाग लिया था लेकिन शारीरिक परीक्षण में करीब दो हजार युवा ही पास हो पाए थे। पुलिस भर्ती में इसके बाद उम्मीदवार की लिखित परीक्षण हुआ था। लिखित परीक्षा में हासिल अंकों के आधार पर बनी मेरिट में कैटागिरी वाइज साक्षात्कार के एक पद पर तीन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। मेरिट के आधार पर जिला भर से कुल 172 उम्मीदवार ही साक्षात्कार में हिस्सा ले पाएंगे।

जबकि अन्य उम्मीदवारों को पुलिस में भर्ती होने के लिए अगली भर्ती का ही इंतजार करना होगा। साक्षात्कार के दौरान उम्मीदवारों को कॉल लेटर के साथ मूल प्रमाण पत्र भी अपने साथ लाने होंगे। इस संबंध में एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने कहा कि पुलिस भर्ती के लिए होने वाले साक्षात्कार में पात्र उम्मीदवारों को कॉल लेटर जारी कर दिए गए हैं। पुलिस लाइन बाशिंग में सात मई से साक्षात्कार लिया जाएगा। अगर किसी पात्र उम्मीदवार को 6 मई तक कॉल लेटर नहीं मिलता है वे इस संबंध में वे संबंधित थाना और एसपी ऑफिस में संपर्क करें।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/owfwhgAA

📲 Get Kullu News on Whatsapp 💬