[lucknow] - दलितों के घर अपना भोजन और बर्तन लेकर खाने जाते हैं भाजपाई: सीएम योगी पर मायावती का तंज

  |   Lucknownews

बसपा सुप्रीमो मायावती का कहना है कि भाजपा का दलित प्रेम केवल दिखावा है। भाजपा नेता दलितों के घर अपना भोजन और अपना बर्तन लेकर खाना खाने जाते हैं। सच तो ये है कि वो दलितों की परछाई से भी दूर ही रहना चाहते हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रतापगढ़ दौरे पर थे जहां उन्होंने एक दलित के घर भोजन किया, जिस पर मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रतिक्रिया दी।

मायावती ने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा और कहा कि पहले कांग्रेस के लोग ऐसा करते थे और अब भाजपा के लोग करते हैं। अपनी इस हरकत से वो उस गरीब दलित का ही आटा गीला करने का काम कर रहे हैं। दलितों की जिंदगी पर कोई असर नही पड़ रहा है। ऐसे में इसे नाटकबाजी न नहीं तो और क्या कहा जाएगा?

मायावती ने कहा कि दो अप्रैल को हुए भारत बंद की सफलता के बाद भाजपा ने जिस तरह से दलितों व आदिवासियों के खिलाफ कार्रवाई की है वो साबित करती है कि भाजपा की सरकारों का रवैया दलितों व आदिवासियों के प्रति कितना ज्यादा हीन और विद्वेषपूर्ण है।

बसपा सुप्रीमो मायावती के अनुसार, आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा दलितों, आदिवासियों व पिछड़ों में फूट डालना चाहती है लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/mF-AKwAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬