[meerut] - जेठ ने रिवाल्वर की नोक पर किया दुष्कर्म का प्रयास, आहत विवाहिता ने कर ली आत्महत्या

  |   Meerutnews

मुजफ्फरनगर में भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में जेठ द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किए जाने से आहत विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि ससुराल वाले और रिश्तेदार भी विवाहिता पर जेठ के खिलाफ दर्ज कराए मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहे थे। भौराकलां पुलिस ने आरोपी जेठ को तीन दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव निवासी 28 वर्षीया विवाहिता के साथ 19 अप्रैल की रात को उसके जेठ ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। 20 अप्रैल को विवाहिता ने भौराकलां थाने पर जेठ के खिलाफ दुराचार का प्रयास करना, कपड़े फाड़ना और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने रिपोर्ट में बताया था कि 19 अप्रैल की रात वह मकान में अकेली थी। उसका चालक पति बाहर गया था। उसी दौरान जेठ ने छत के रास्ते मकान में घुस कर लाइसेंसी रिवाल्वर दिखाकर आतंकित कर उससे रेप का प्रयास किया। महिला के साथ मारपीट कर किसी को इसका जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी जेठ प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर उसी दिन जेल भेज दिया था। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया था। बताया गया है कि जेठ के जेल जाने पर ससुराल वाले और रिश्तेदार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रहे थे, जिससे आहत पीड़िता ने सोमवार सुबह जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और उसे शामली अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर अवस्था में उसे रेफर कर दिया गया। परिजन उसे लेकर शाहदरा, दिल्ली के अस्पताल में लेकर गए, जहां पर शाम को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पढ़ें : सिपाही पति पर लगाया दुराचार का आरोप, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज, निलंबित

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/XB-IFQAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬