[pratapgarh] - खड़े ट्रक में घुसी टवेरा, डॉक्टर समेत तीन की मौत

  |   Pratapgarhnews

लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर फतनपुर के करीब बेकाबू कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। जिससे घटनास्थल पर ही चिकित्सक समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने दो लोगों को इलाहाबाद रेफर कर दिया।

इलाहाबाद के फूलपुर थाना क्षेत्र के कर्नलगंज निवासी अमित श्रीवास्तव की बेटी अंशिका की तिलक चढ़ाने रविवार को परिवार व रिश्तेदार लखनऊ गोतमी नगर गए थे। तिलक चढ़ाने के बाद सभी टवेरा कार से घर लौट रहे थे। कार अख्तर अली (35) निवासी भुलई का पुरवा फूलपुर चला रहा था।

सोमवार भोर में चालक का कार से नियंत्रण खो गया। लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर फतनपुर कस्बा स्थित मनपसंद ढाबे पर खडे़ ट्रक में पीछे से कार जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही अंशिका के मामा डा. राजेश श्रीवास्तव (55) निवासी पुराना गर्ल्स इंटर कालेज कर्वी चित्रकूट, चचेरे भाई अर्पण श्रीवास्तव (18) पुत्र अमरेश श्रीवास्तव और मौसी का लड़का इशांत श्रीवास्तव (20) पुत्र संजय श्रीवास्तव निवासी 195 बांदा कोतवाली बांदा की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में सवार रजनी श्रीवास्तव (50) पत्नी अमरेश श्रीवास्तव (55) निवासी कर्नलगंज फूलपुर, राजू शर्मा (45) पुत्र लालजी शर्मा निवासी अजही फूलपुर व चालक अख्तर अली (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। मृत लोगों के शव का पंचायतनामा भरने के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/ss8SdAAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬