[pratapgarh] - गेहूं क्रय का किया निरीक्षण, पूछा भुगतान मिला कि नहीं

  |   Pratapgarhnews

गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों से सीधा संवाद स्थापित करते हुए पूछा कि आपने गेहूं जो बेचा था, उसका भुगतान मिला कि नहीं, किसानों ने रटे-रटाए स्वर में जबाब दिया, कि महराज हमें तुरंत रुपये मिल गए थे।

सोमवार को अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री महुली मंडी स्थित गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे। क्रय केंद्र पर अभी तक 2064 कुंतल गेहं की खरीद होने पर मौजूद किसान जनार्दन सिंह से पूछा कि गेहूं बेचने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई, किसान के पूरा दाम तुरंत मिलने की बात कहने से योगी खुश हुए। उन्होंने रामफेर पांडेय से भी गेहूं बिक्री के बावत जानकारी हासिल की।

हालांकि सब कुछ ठीक मिलने पर जिला विपणन अधिकारी यूपी सिंह सिसौदिया से पूछा कि अभी तक गेहूं की खरीद कितनी हुई है, उन्होंने सीएम को जानकारी दी कि अब तक 55 हजार कुंतल गेहूं की खरीद जा चुका है। बोरियों में भरे गेहूं को देखकर सुरक्षित रखने का निर्देश देते हुए मंडी समिति की टूटी बाउंड्री को ठीक कराने और जलनिकासी के लिए कार्ययोजना बनाने को कहा। इस दौरान प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह भी मौजूद रहीं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/zbt8qgAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬