[pratapgarh] - सीएम ने माना बेल्हा में अपराध बेकाबू

  |   Pratapgarhnews

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माना कि बेल्हा में अपराध बेकाबू हैं। एसपी के अपराध आंकड़ों से नाखुश मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके इस आंकड़े पर विश्वास कर भी लिया जाय, तो संतोषजनक नहीं है। उन्होंने अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने और दागी उपनिरीक्षकों को किसी भी दशा में थाने का चार्ज नहीं देने को कहा है।

विकास भवन में कानून व्यवस्था और विकास की समीक्षा बैठक में सूबे की मुखिया के निशाने पर पुलिस विभाग रहा। सबसे पहले कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए एसपी संतोष कुमार सिंह से पूछा कितने अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। एसपी ने बताया कि बदमाशों से 28 मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मचारी और छह अपराधी घायल हुए हैं, और 62 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। सीएम ने यह आंकड़ा सुनने के बाद कहा कि अगर आपकी बातों पर यकीन कर भी लिया जाय, तो यह संतोषजनक नहीं है।

उन्होंने अपराध पर काबू पाने के लिए दागी उपनिरीक्षकों को किसी भी दशा में थाने का चार्ज नहीं देने और हत्या सहित संगीन अपराधों में लिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने को कहा है। उन्होंने एंटी रोमियो अभियान को सशक्त बनाने और के साथ आम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी बताई। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि अपराध पर काबू करना पहली प्राथमिकता है। तेजतर्रार दरोगाओं की ड्यूटी लगाकर माफियाओं को जड़ खत्म करने को कहा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/kZKxTAAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬