[pratapgarh] - हेलीपैड पर नेताओं और अफसरों ने किया स्वागत

  |   Pratapgarhnews

मुख्यमंत्री के आने के पहले हेलीपैड पर पार्टी के नेता बेसब्री से इंतजार करते रहे। 11 बजकर 52 मिनट पर योगी का हेलीकॉप्टर आसमान में गड़गड़ाते ही नेताओं की नजर योगी को देखने के लिए लालायित हो उठी। फिर क्या था, थोड़ी ही देर में वह उनके सामने पहुंचते ही नेताओं और अधिकारियों ने गुलाब के एक पुष्प भेंटकर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री के दौरे में पहली बार देखने को मिला कि भाजपा नेताओं और अफसरों ने माला पहनाने के बजाय गुलाब का पुष्प भेंटकर स्वागत किया। गुलाब की माला लेकर खड़े नेताओं ने बारी-बारी से पुष्प भेंटकर स्वागत किया। इस दौरान वह विधायकों और परिचितों से हालचाल भी जानते रहे। हेलीपैड पर सीएम की अगवानी करने वालों में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप उर्फ मोती सिंह, विधायक सदर संगमलाल गुप्ता, रानीगंज विधायक धीरज ओझा, जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रेमलता सिंह, पूर्व विधायक हरिप्रताप सिंह, पूर्व विधायक बृजेश सौरभ, भाजयुमो जिलाध्यक्ष वरुण सिंह, अजय सिंह आदि शामिल रहे।

रसूलपुर गुलरहा प्रधान को जेल भेजने की मांग

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अच्युतानंद पांडेय ने सीएम को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर संडवा चंद्रिका ब्लाक के ग्राम पंचायत रसूलपुर गुलरहा की जांच कराकर भ्रष्टचार में लिप्त प्रधान को जेल भेजने की मांग की है। लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता डीपी दुबे के पांच वर्षो की जांच कराने की मांग की है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/mMwbpwAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬