[sambhal] - दुकानदार की पिटाई से घायल किशोर की मौत

  |   Sambhalnews

दस रुपये के सिक्के न लेने पर दुकानदार ने किशोर को कमरे में बंधक बनाकर पीटा। इससे किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे चंदौसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत होने पर मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। मुरादाबाद ले जाते समय किशोर ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर सुनील, सुनील की पत्नी और तोताराम के खिलाफ सदोष मानव वध और गैर इरादतन हत्या के प्रयास की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

गांव चंडरौआ निवासी 15 वर्षीय किशोर सोनू पुत्र पप्पू 21 अप्रैल को गांव के सुनील की दुकान से सामान लेने गया। उसने सौ रुपये का नोट देकर दस रुपये का सामान खरीदा। दुकानदार ने 10 रुपये के नौ सिक्के वापस दिए। इस पर किशोर ने सिक्के लेने से मना कर दिया। सिक्के न लेने पर दुकानदार भड़क गया और किशोर को पकड़कर घर के अंदर ले गया और कुर्सी से बांधकर पीटने लगा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

परिजनों ने घायल बेटे को सोमवार को चंदौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने किशोर को मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। मुरादाबाद ले जाते समय रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/u6RMMAAA

📲 Get Sambhal News on Whatsapp 💬