[sant-kabir-nagar] - हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

  |   Sant-Kabir-Nagarnews

मगहर। राष्ट्रीय राजमार्ग पर मगहर स्थित समरधीर बाबा मंदिर के पास सोमवार की शाम हुए हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना की वजह को लेकर लोग तरह- तरह की बात कर रहे थे।

गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर निवासी 26 वर्षीय इरफान पुत्र जुबेर खलीलाबाद से बाइक से घर जा रहे थे। वह मगहर हाइवे स्थित समरधीरा बाबा के मंदिर के पास पहुंचे ही थे,तभी हादसे में घायल हो गए। घटना को लेकर कुछ लोग जहां बता रहे थे कि बाइक सवार अनियंत्रित होकर बाइक लेकर डिवाइडर पर चढ़ गया और फिर गिर कर घायल हो गया।

जबकि कुछ लोग बताए कि आगे-आगे चल रही दूसरी बाइक का चालक अचानक ब्रेक ले और फिर पीछे चल रहे बाइक सवार इरफान स्पीड में होने की वजह से ब्रेक लिए और फिर डिवाईडर से टकरा कर घायल हो गए। उसी बीच पीछे से गुजरे एक ट्रक चालक ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया।

मौके पर पहुंचे आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल बाइक सवार को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया।जहां इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। चौकी इंचार्ज मगहर चतुर्भुज पांडेय ने बताया कि घायल बाइक सवार इरफान की मौत हो गई। शव को कब्जे में ले लिया गया और पोस्ट मार्टम कराया जाएगा। जबकि ट्रक को कब्जे में लेकर घटना के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

थ्रेशर में फंस कर महिला की मौत

धनघटा। महुली क्षेत्र के हरदी गांव में सोमवार की शाम को गेहूं की मड़ाई के दौरान थ्रेसर और ट्रैक्टर के बीच जुडे साफ्ट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। गांव के लोगों ने बताया कि भुईलोट चौधरी के खेत में गेहूं की ट्रैक्टर से मड़ाई चल रही थी। भुईलोट चौधरी की 45 वर्षीय पत्नी सीमा चौधरी ट्रैक्टर के आस-पास बिखरी गेहूं की बालियां बीन रही थी।

उसी दौरान हवा के झोंके से सीमा के साड़ी का पल्लू ट्रैक्टर के थ्रेसर और ट्रैक्टर के बीच जुड़े साफ्ट में फंस गया। जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गई। जब तक लोग घायल को अस्पताल ले जाने की सोचते,तब तक उसकी मौत हो गई। महिला के पास दो बेटे और दो बेटिया है। सबसे छोटा बेटा आठ साल का है। घर के लोग घटना से गमगीन थे। बड़ी बेटी की शादी जून में होनी तय है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/XCgEcwAA

📲 Get Sant Kabir Nagar News on Whatsapp 💬