[sant-kabir-nagar] - हादसे से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

  |   Sant-Kabir-Nagarnews

मेंहदावल। बीएमसिटी मार्ग पर सोमवार को कौवाठोर मोड़ पर 100 नंबर की जीप की चपेट मेें बाइक आ गई। हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। आए दिन हो रही दुर्घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग को करीब दो घंटे तक जाम कर दिया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

वाहनों में बैठे लोग गर्मी से अकुला गया। इस बीच जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गौरव सिंह ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। इसके बाद आवागमन शुरू हो सका। हरिकेश पुत्र पल्टू निवासी जब्बार, राकेश पुत्र चंद्रजीत निवासी भरवलिया एक ही बाइक से मेंहदावल की तरफ जा रहे थे। कौवाठोर के पास मुहिया पुल से दौ सौ मीटर पहले 100 नंबर की गाड़ी मेंहदावल की तरफ से गुजर रही थी।

आरोप है कि उसी दौरान डायल 100 नंबर की गाडी से टक्कर लग जाने से बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। दोनों को सीएचसी मेंहदावल पर ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हरिकेश को गोरखपुर व राकेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद कौवाठोर मोड़ पर आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं से क्षुब्ध ग्रामीणों ने सड़क पर दोपहर करीब 12 बजे सड़क पर जाम लगा दिया।

इस दौरान लोगों ने इस जगह पर स्पीडब्रेकर लगवाने की मांग की। जिससे वाहनों की रफ्तार कम होने पर दुर्घटनाओं की रफ्तार कम हो। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष व उनके हमराहियों ने समझा-बुझाकर जाम हटवाया। इसके बाद आवागमन बहाल हो सका। एसओ ने बताया कि डायल 100 नंबर की गाड़ी से टकरा कर बाइक सवार के घायल होने की जानकारी लोगों ने दी है, लेकिन इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/3wxbVwAA

📲 Get Sant Kabir Nagar News on Whatsapp 💬