[shimla] - मनरेगा में चमका मंडी का सिराज और चंबा का पांगी, सीएम ने दिए पुरस्कार

  |   Shimlanews

राज्य स्तरीय कार्यक्रम में विभिन्न सरकारी योजनाओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाली पंचायतों को सीएम जयराम ठाकुर ने पुरस्कार दिए। राष्ट्रीय पंचायत दिवस पर मंडी के पड्डल मैदान में आयोजित समारोह में मंडी जिला के सिराज विकास खंड की थाचाधार पंचायत को मनरेगा में अधिकतम परिवारों को सौ दिन का

रोजगार देने के लिए प्रथम पुरस्कार दिया गया। दूसरा पुरस्कार चंबा के पांगी विकास खंड की राय पंचायत जबकि मंडी के सिराज विकास खंड की घाट पंचायत को तीसरे पुरस्कार से नवाजा गया।

मनरेगा के तहत अधिकतम धनराशि के उपयोग के लिए सिराज की ग्राम पंचायत खलवान ने प्रथम, चंबा के सलूणी विकास खंड की ग्राम पंचायत किहार्ड ने दूसरा और बिलासपुर के झंडूता विकास खंड की जेजवियां पंचायत ने तीसरा पुरस्कार जीता।

सिराज की खलवां पंचायत को मनरेगा के अंतर्गत अधिकतम श्रम दिवस सृजित करने के लिए प्रथम पुरस्कार, मंडी के धर्मपुर की ग्राम पंचायत सजाउपिपलु को दूसरा और मंडी के सिराज की ग्राम पंचायत थाचाधार को तीसरा पुरस्कार मिला।

मंडी को ई पंचायत एप्लीकेशन, प्रिया साफटस, प्लान प्लस एरिया प्रोफाइल, नेशनल एक्सेंट डायरेक्ट्री, मोबाइल एक्सेंट और एक्शन साफ्ट इत्यादि ऑनलाइन एप्लीकेशन के कार्यान्वयन के लिए प्रथम पुरस्कार, ऊना को द्वितीय पुरस्कार देते हुए सीएम ने उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nju2-QAA

📲 Get Shimla News on Whatsapp 💬