[varanasi] - केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने दिया कांग्रेस अध्यक्ष पर विवादित बयान, जानिए क्या कहा

  |   Varanasinews

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी चौबे मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां बाबतपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में चारों पौआ चित होगा।

उन्होंने श्मशान घाट से जुड़ा विवादित बयान दिया। मंगलवार को बिहार जाते समय बाबतपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से हुई बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि बचपन से चांदी का चम्मच और सोने की गुल्ली से खेलने वाले को गरीबी क्या मालूम होगी। आज महिलाओं की बात करते हैं। जिन्हें खुद संविधान की जानकारी नहीं वे दूसरों पर लांछन लगा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं के ऊपर कितना उत्पीड़न किया है ये शायद उन्हें मालूम नहीं है। वे संसद में गूंगे बने रहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी शेर हैं, ये चूहा बिल्ली क्या बिगाड़ पाएंगे।

जैसे जैसे चुनाव होता है कांग्रेस के नेता गिरगिट का रूप धारण करते हैं। इनके गिरगिट रूप से कुछ होने वाला नहीं है। ये लाल, हरा, नीला गिरगिट का रूप धारण करते हैं। कांग्रेस को मालूम नहीं की आने वाले 2019 चुनाव के बाद एनडीए सरकार पीएम के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत से आ रही है।

कर्नाटक में भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी। लिंगायत समुदाय के सवाल पर कहा कि कांग्रेस बांटने की राजनीति करती है। आतंकवादी ताकतों को बढ़ावा देने वाली पार्टी है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/ooEyPAAA

📲 Get Varanasi News on Whatsapp 💬