🏏 आईपीएल 2018: एयरटेल के बाद अब 📲 जियो लाया प्री-5G मैसिव मीमो तकनीक 👌

एयरटेल को इस आईपीएल के मौसम में टक्कर देने के लिए जियो मैदान में आ गया है। रिलायंस जियो अपने कस्टमर्स के लिए आईपीएल 2018 के एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाने लिए प्री-5G मैसिव मीमो तकनीक के इस्तेमाल का ऐलान किया है। कंपनी इस तकनी क जरिए आईपीएल के दिल्ली और मुंबई में होने वाले मैच स्टेडियम में करेगा।

कंपनी प्री-5G मैसिव मीमो तकनीक के जरिए स्टेडियम को जोड़ेगी, ताकि यूजर्स को सुपर फास्ट 4G मुहैया कराया जा सके। इस तकनीक के जरिए यूजर को पांचगुना तेज लगभग 30MHz इंटरनेट स्पीड मिलेगा।

भारती एयरटेल ने शुक्रवार को IPL 2018 के दौरान देश में मैसिव मीमो प्री- 5G तकनीक का इस्तेमाल स्टेडियम में करने का ऐलान किया। इस तकनीक का आगाज आज से शुरु होने वाले लीग के पहले मैच से होगा जो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। कंपनी ने कहा कि इससे उसके नेटवर्क की क्षमता सात गुना तक बढ़ जाएगी और उसके ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा।

एयरटेल मैसिव मीमो तकनीक का इस्तेमाल दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलूरू और चेन्नई जैसे शहरों में करेगा। पिछले साल सितंबर में एयरटेल ने इस तकनीक के लिए चाइनीज कंपनी हुआवे से साझेदारी की थी।

👉 यहां पढ़ें पूरी खबरः http://v.duta.us/04fImwAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬