आईपीएल 🏆2018: शुरू हुआ फटाफट🏏 क्रिकेट का भारतीय 🇮🇳महाकुंभ

  |   क्रिकेट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का मंच तैयार है और शनिवार को एक रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी के साथ इस लोकप्रिय टूर्नामेंट का आगाज हो गया। आईपीएल के चेयरमैन ने सबसे बहले आईपीएल 11 की शुरुआत की घोषणा की। इसके बाद रंगारंग समारोह शुरू हुआ। वरुण धवन ने कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके बाद डांसिंग स्टार प्रभुदेवा ने उनका साथ दिया। दोनों कलाकार हमसे है मुकाबले के गीतों पर थिरके।

एक बार फिर 8 टीमें आईपीएल खिताब के लिए आपस में टकराएंगी। टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में इस बार दो ही टीमों के कप्तान नजर आएंगे जिनका मैच इस सेरेमनी के ठीक बाद खेला जाना है। यानी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/Q7tYRQAA

महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर कप्तान के रूप में आईपीएल में लौट चुके हैं और सबकी नजरें उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स पर टिकी होंगी जो कल यहां एक बार फिर आईपीएल में अपना दबदबा बनाने का प्रयास करेगी। ओपनिंग सेरेमनी में इस बार फैंस को एक बार बॉलीवुड के सितारों का जलवा देखने को मिलेगा और बीसीसीआई व आईपीएल अधिकारियों की मानें तो एक बार फिर ये ओपनिंग सेरेमनी सबका दिल जीत लेगी।

बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज, तमन्ना भाटिया और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाएंगे। ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया था, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें 'धूम मचाले', 'एक पल का जीना', 'बावरे बावरे' और 'सेनोरीटा' जैसे सुपरहिट गीतों पर डांस करते नजर आएंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/KMUl9wAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬