👉काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल⛓️ जेल से बाहर आए सलमान, चार्टर्ड प्लेन✈️ से रवाना हुए मुंबई

  |   समाचार / बॉलीवुड

काले हिरणों के शिकार मामले में सलमान खान को कुछ बंदिशों के साथ जोधपुर सेशंस कोर्ट ने शनिवार को जमानत दे दी। जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहाई के बाद उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। जोधपुर जेल से रिहा होने के बाद वो मुंबई के लिए स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से रवाना हो चुके हैं।

मुंबई जाने के लिए स्पेशल चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की गई। गुरुवार को सजा सुनाए जाने के बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर दो में रखा गया था। शुक्रवार को एक खबर के बाद उनके समर्थकों में मायूसी छा गई थी जब ये खबर आई कि जमानत अर्जी पर सुनवाई करने वाले जज का ट्रांसफर हो गया है।

शनिवार को सुबह 10.30 बजे सलमान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी थी। जज साहब लंच के बाद अदालत में आए और करीब आधे घंटे के बाद कहा कि बेल ग्रांटेड और इस तरफ दो दिन के बाद सलमान खान की रिहाई का रास्ता साफ हो गया। बचाव पक्ष के वकील ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवींद्र कुमार जोशी ने करीब एक घंटे तक अभियोजन और बचाव पक्ष की दलीलें सुनीं और दोपहर करीब तीन बजे फैसला सुनाया।

फैसले के वक्त सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता अदालत में मौजूद रहीं। सलमान को 25 हजार के 2 बॉन्ड भरने होंगे और वह देश कोर्ट के आदेश के बिना नहीं छोड़कर जा सकते। सलमान को 7 मई को फिर से कोर्ट में पेश होना पड़ेगा।

गुरुवार को सजा सुनाए जाने के बाद सलमान ने जोधपुर सेंट्रल जेल में दो रातें काटी थीं। सत्र न्यायालय की इस आदेश की कॉपी को सीजेएम अदालत के बाद रिहाई का आदेश जोधपुर सेंट्रल जेल भेजा गया। इन सारी औपचारिकताओं के पूरा होने के बाद सलमान को रिहा कर दिया गया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/aylp7wAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬