🤦‍♀️खुला अंगूरी का राज, बंद हुआ अनीता का बिजनेस📸http://v.duta.us/RJrzsgAA

  |   बॉलीवुड

शो— भाभी जी घर पर हैं

विभूति अंगूरी के डबल रोल के कारण परेशानी में है. उसने प्रेम को अंगूरी और उसके जैसी दिखने वाली दूसरी औरत की हकीकत पता करने भी भेजा लेकिन वह वहां से पिट कर वापिस आ गया. इसके बाद खुद विभूति इस मामले की तहकीकात करता है. वह देखता है कि अंगूरी तिवारी के सोने के बाद घर से निकल कर दूसरे घर में जाती है. जहां एक और आदमी रह रहा है.

वह तिवारी को भी ऐसा ही शक होता है. विभूति और तिवारी मिलकर हकीकत जानने की कोशिश करते हैं पर अंगूरी और उसके साथ रहने वाला एक आदमी दोनों को बंधक बना लेते हैं. अंगूरी दोनों को पहचानने से इंकार कर देती है और कहती है इन्हे मार डालिए. यह सुनकर दोनों के रौंगटे खड़े हो जाते हैं. वे सोचते हैं कि हमारी अंगूरी ऐसा क्यों करेगी?

कुछ देर में अनीता भी वहां पहुंचती है और हप्पू सिंह उसके साथ आता है. अंगूरी के पिता भी वहां पहुंच जाते हैं और सारा भेद खुल जाता है. अंगूरी कहती है कि मैंने अम्मा जी के कहने पर तिवारी जी को ब्लैकमेल किया ताकि वे डरें और समझे कि हमारे परिवार में एक बच्चे की जरूरत है. वह आदमी जो अंगूरी के साथ था, असल में अम्मा जी ही होती है. जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं.

विभूति बच्चे वाली बात पर अंगूरी को डांटता है पर फिर खुद को सम्हाल लेता है. यह मामला खत्म होने के बाद अनीता घर पहुंचती है जहां नीलम आकर बताती है कि उनकी फूड डिलेवरी सर्विस खराब हो गई है और बहुत शिकायतें आ रही हैं. विभूति बताता है कि कुछ जगह गलती हुई है. हमने पनीर टिक्का की जगह चिकिन टिक्का भेज दिया. अनीता को गुस्सा आ जाता है. इसके साथ ही नीलम अनीता के साथ कांट्रेक्ट खत्म कर लेती है और उनका बिजनेस खत्म हो जाता है.
यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/RJrzsgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬