😲जिग्नेश मेवाणी की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, FIR दर्ज🙄

  |   समाचार / PM Modi News

गुजरात के बडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिग्नेश ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और कर्नाटक के युवाओं को पीएम की रैली को बाधित करने की सलाह दी थी। जिसके बाद आज उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। चित्रदुर्ग बीजेपी अध्यक्ष की शिकायत पर मेवाणी पर एफआईआर दर्ज की गई है।

वहीं एफआईआर करवाए जाने पर जिग्नेश फिर ट्वीट कर फिर बीजेपी पर निशाना साधा है, जिग्नेश ने ट्वीट कर पूछा है 'हमारी और प्रकाश राज की जनसभा को बंध करवाने के लिए काले जंडे और डंडे लेकर भाजपा के जो गुंडे शिवमोगा में आ धमके उनके सामने कोई एफआईआर नहीं, जिन्होंने भारत बंद के कॉल में दलितों की छाती पर गोलियां दागी उनके सामने कोई करवाई नहीं लेकिन हमने 2 करोड़ युवा के लिए रोजगार मांगा तो FIR ?

दरअसल, शुक्रवार को जिग्नेश कर्नाटक के चित्रदुर्ग में थे, जहां उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोजगार के वादे पर बीजेपी और पीएम मोदी को लेकर कुछ विवादित बयान दिया। जिग्नेश से जब कर्नाटक चुनाव में युवाओं के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कर्नाटक के युवाओं का इस चुनाव में सबसे बड़ा योगदान यही होगा कि 15 तारीख को मोदी जी बेंगलुरु में रैली में करें तो युवा रैली में कुर्सियां हवा में उछालें और मोदी की रैली को बाधित करें।

यहां पढें पूरी खबर-http://v.duta.us/B5u7HAAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬