😮प्रधानमंत्री मोदी से पूछा संगठन में कितना आया बदलाव🤔

  |   PM Modi News

भाजपा के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एप के जरिये हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से लाइव बात की। जिला परिषद हाल ऊना में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक राजेश ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा, यशपाल राणा, विजय सहित प्रमुख भाजपा नेता उपस्थित रहे।

शुक्रवार शाम करीब चार बजकर 35 मिनट पर सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा के साथ प्रधानमंत्री ने सीधी बात की। प्रवीण शर्मा ने प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछा कि भाजपा में तीन-चार दशक पहले और वर्तमान में संगठन में किस प्रकार का बदलाव आया है और सरकार के नाते किस प्रकार काम किया जा रहा है और वर्तमान समय में कार्यकर्ता कैसे काम करें इसको लेकर आपका क्या संदेश है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तनावमुक्त रहकर, हंसते हुए, संकल्पित व समर्पित भावपूर्ण ऊर्जा से काम करें। हिमाचल में लंबे समय तक काम करने का अनुभव मिला, भाजपा जिस ऊंचे स्थान पर खड़ी है, इसमें असंख्य कार्यकर्ताओं के बलिदान का परिणाम है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि अंधेरा छटेगा कमल खिलेगा और आज देश में कमल खिल रहा है। पार्टी में रहकर काम करना और बात है और सरकार में रहकर सेवा करना अलग विषय है, पार्टी में रहकर हम कार्यकर्ताओं के बीच अपनी विचारधारा के लिए काम करते हैं, अपना दायरा बढ़ाते हैं, लेकिन सरकार में रहते हुए हमारे लिए पूरा देश एक है।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/2MP7HwAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬