🗼 बीएसएनएल ने👌 लॉन्च किया 🏏 आईपीएल पैक

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए आईपीएल स्पेशल रिचार्ज पैक की घोषणा की है। नए स्पेशल प्लान में यूजर्स को 248 रुपये में 153 जीबी डेटा मिलेगा। आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान प्लान की वैधता 51 दिनों के लिए होगी। बीएसएनएल का कहना है कि यह ऑफर उन यूजर्स के लिए काफी लाभदायक है जो आईपीएल के दौरान लाइव स्ट्रीम देखने की इच्छा रखते हैं। गौरतलब है की बीएसएनएल में प्रतिदिन 3 जीबी की एफयूपी सीमा है। पूरे भारत में बीएसएनएल द्वारा यह ऑफर यूजर्स सिर्फ 7 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक ही पा सकते हैं।

बीएसएनएल का ये ऑफर ऐसे वक्त में आया है, जब रिलायंस जियो ने अपना क्रिकेट पैक और हॉटस्टार ने अपना स्पोर्ट्स पैक लॉन्च किया है। जियो ने जहां अपने 251 रुपये के प्लान में यूजर्स को 102 जीबी डेटा दिया है जिसकी वैधता 51 दिनों के लिए है। तो वहीं हॉटस्टार की नई 'ऑल स्पोर्ट्स पैक' की सदस्यता यूजर्स मात्र 299 रुपये में पूरे साल के लिए पा सकते हैं।

बता दें कि आईपीएल 2018 कल से यानी की 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है, जहां पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। अब देखना होगा की रिलायंस जियो और हॉटस्टार के मुकाबले बीएसएनएल का ये ऑफर यूजर्स को अपनी तरफ कितना आकर्षित कर पाता है।

👉 यहां पढ़ें पूरी खबरः http://v.duta.us/b-sfEgAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬