🤦‍♂️बबीता के इन्‍व‍िटेशन को अस्‍वीकार करना जेठा के ल‍िए मुश्‍क‍िल📸http://v.duta.us/HnFxFwAA

  |   बॉलीवुड

शो—तारक मेहता का उल्टा चश्मा

बबीता जेठालाल और बापूजी को बंगाली ड‍िनर के ल‍िए अपने घर इन्‍वाइट करती है। जेठालाल उत्‍साह‍ित हो जाता है। वह फूलवाले की दुकान पर जाता है और बबीता के ल‍िए बुके लेने का न‍िर्णय करता है।

अब्‍दुल जेठालाल को अपनी दुकान के सामने से न‍िकलता देखता है। वह पूछता है कि वह ग‍िफ्ट और बुके लेकर अपने साथ क्‍यों जा रहा है। जेठा बताता है कि बबीता ने उसे इन्‍वाइट क‍िया है लेकिन जब वह घर लौटता है तो बापूजी कहते हैं कि उन्‍हें ड‍िनर के ल‍िए पोपटलाल के घर जाना होगा।

जेठा कहता है कि उन्‍हें बबीता ने बुलाया है और उनके इन्‍व‍िटेशन को उसने स्‍वीकार भी क‍िया है। वह बापूजी को सलाह देता है कि वह बबीता के घर चला जाता है और वे और टप्‍पू पोपटलाल के घर चले जाएं। जब बापूजी इससे इनकार कर देते हैं तो जेठा कहता है कि वे पहले पोपटलाल के यहां जाएंगे और फ‍िर बबीता के घर जाएंगे ताकि कोई न‍िराश न हो।

बापूजी इस पर भी तैयार नहीं होते हैं। वह जेठा से कहते हैं कि वह बबीता को कॉल कर ड‍िनर कैंसल करने के ल‍िए कहे। जेठा पोपटलाल को कॉल करता है और उसे अपने घर बात करने के ल‍िए बुलाता है। पोपटलाल सोचता है कि जेठा के पास उसके ल‍िए कोई शादी का प्रस्‍ताव है। वह उसके घर पहुंचता है और जेठा को सुने ब‍िना 'हां' कहता है।

इसके बाद जेठा बताता है कि उन्‍हें बबीता ने भी इन्‍वाइट क‍िया है और वह खास बंगाली चीजें उनके ल‍िए बना रही हैं। पोपटलाल नाराज हो जाता है और कहता है कि क‍ितनी मेहनत से उसने उन लोगों के ल‍िए ड‍िनर तैयार क‍िया है। जेठा पोपट के बदले बबीता को प्राथम‍िकता देता है। पोपटलाल को बापूजी के वादे की याद आती है जो उन्‍होंने उससे क‍िया था। गलतफहमी की वजह से जो क‍ंफ्यूजन हुआ है, उसके ल‍िए बापूजी बबीता से माफी मांगने के ल‍िए तैयार हो जाते हैं।

जेठा बबीता से म‍िलने का यह मौका खोना नहीं चाहता है। वह पोपट को यह कहकर समझाने की कोश‍िश करता है कि उसे एक सीक्रेट मैरेज ब्‍यूरो के बारे में पता है जहां का हेड इम्‍प्रेस हो जाएगा अगर वह उसे बंगाली खाना ख‍िलाएगा। पोपटलाल तुरंत जेठालाल की चालाकी को समझ जाता है क‍ि वह क‍िस तरह उसके घर पर ड‍िनर कैंसल करने की कोश‍िश कर रहा है। जब कोई व‍िकल्‍प नहीं बचता है तो जेठा बबीता के घर यह बताने के ल‍िए जाता है कि वे वहां नहीं आ पाएंगे लेकिन वह वहां पर देखता है कि बबीता ने उनके ल‍िए खाना तैयार क‍िया है।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/yas5OQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬