👉बुमराह नियंत्रण और साफ़ 😲दिमाग के साथ मैदान पर उतरना 👌चाहते हैं

  |   क्रिकेट

आईपीएल का पहला मैच शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाला है। इसमें भारतीय टीम के ही कुछ खिलाड़ी आमने-सामने होंगे। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी रणनीति को लेकर कहा कि अपनी ही टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध खेलने को लेकर अच्छा लगता है लेकिन मेरा कोई विशेष प्लान नहीं है, मैं नियंत्रण और साफ़ दिमाग से जाऊँगा।

क्रिकबज से बात करते हुए इस तेज गेंदबाज ने कहा कि आपके पास मिश्रण है लेकिन दिमाग में बहुत साड़ी चीजें भरी रहती है, तो वह ठीक नहीं। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि अगर बाहर क्या हो रहा है, उसके बारे में सोचे बिना मैं मैदान पर जाता हूँ तो वह ठीक है। इसके अलावा बुमराह ने कहा कि टीम में बाकी खिलाड़ी भी हैं इसलिए ऐसा नहीं है कि सिर्फ मुझे ही सब करना है। चेन्नई में उनके साथ टीम इंडिया में खेले हुए कई खिलाड़ी उनके सामें होंगे लेकिन वे इसको लेकर चिंतित नहीं हैं।

मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज ने कहा कि मेरा फोकस सिर्फ मैदान पर रहेगा, अन्य चीजों से उन्हें कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कोई विशेष रणनीति के बारे में भी कुछ भी नहीं बताते हुए साधारण तौर पर मैदान पर उतरने की बात कहते हुए सही दिशा में आगे जाना ही अपना प्लान बताया है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के ग्यारहवें संस्करण का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपकिंग्स के बीच होगा। चेन्नई की टीम ने 2 साल बाद इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में वापसी की है।

मुंबई के लिए हमेशा जसप्रीत बुमराह एक ख़ास खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते रहे हैं,उनकी योर्कर गेंदबाजी काफी प्रभावशाली रहती है और वे रन रोकने में सफल होते हैं। प्लान के बारे में कुछ भी नहीं कहना भी उनकी एक रणनीति हो सकती है, यह तो मैच के दौरान ही पता चलेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/mh5JUgAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬