💑शुभम का हुआ रोका, नायरा को हो रहा है शक📸http://v.duta.us/wgB3UwAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये रिश्ता क्या कहलाता है

नायरा का आॅपरेशन सफल रहा है. इस बात से पूरा परिवार खुश है और नायरा कार्तिक का टेंशन कम हो गया है लेकिन शुभम की परेशानी बनी हुई है. वह सुहाना से हर हाल में शादी करना चाहता है और उसकी जिद के आगे परिवार वाले मजबूर हैं. दादी के कहने पर सभी लोग सुहाना के परिवार से मिलने को तैयार हो जाते हैं.

सुहाना अपने साथ नकली भाई और मां को लेकर आती है. उसकी मां दादी को खुश करने के लिए खुद को बहुत चरित्रवान साबित करती है. वह बताती है कि उसे धर्म और पूजा पर कितना विश्वास है. वह सभी को तोहफे देती है. दादी उनके व्यवहार से खुश होती है और उसके परिवार के बारे में पूछती है. बातों बातों में उसकी जुबान फिसल जाती है और वह लोकल लैंग्वेज बोलने लगती है.

परिवार वाले हैरान रह जाते हैं लेकिन सुहाना बात को सम्हाल लेती है. किसी को शक नही होता लेकिन पापा जी का मन अब भी ठीक नही है. नायरा इस बात को अच्छी तरह समझ जाती है. नायरा को भी शक होता है और वह सुहाना की नकली मां के हाथ में रखी पर्ची मांगती है. वह पर्ची देते हुए डरती है लेकिन फिर नायरा पर्ची पर ध्यान नही देती.

सुहाना की मां शगुन देकर रोका कर लेती है और कहती है कि परसों ही सगाई कर लेते हैं. नायरा सोचती है कि सब कुछ इतने जल्दी क्यों हो रहा है? इस दौरान शुभम की मां सुहाना को अपने कंगन उतार कर पहना देती है. मेहमानों के जाने के बाद पिता जी उन पर नाराज होते हैं.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/wgB3UwAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬