🤷‍♀️सोनाक्षी के घर पहुंचे रमन और शगुन📸http://v.duta.us/FdA-3wAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये हैं मोहब्बतें

इशिता अपने फोन से फोटो को डिलीट कर देती है क्योंकि इसमें उसे सोनाक्षी की आत्मा दिखाई देती है। उसी समय शगुन को कुछ महसूस होता है और वह इशिता से पूछती है कि क्या उसने फोटो में सोनाक्षी को देखा है। इशिता, शगुन से पूछती है कि पुजारी ने उसे सोनाक्षी के बारे में क्या बताया था? इस पर शगुन कहती है कि उसे कुछ नहीं बताया। इसके बाद शगुन को टेक्स्ट मेसेज आता है और वह रमन और बाकी लोगों को बताती है कि सोनाक्षी बिहार की रहने वाली है और वह लंदन में भी थी।

जैसे ही शगुन को सोनाक्षी का लंदन का पता मिलता है, वह रमन को इस बारे में बताती है। दोनों ही इस बात को खुद तक सीमित रखने का निर्णय लेते हैं और इशिता को नहीं बताते हैं ताकि कहीं वह डर ना जाए। दूसरी तरफ, आलिया इशिता के पास उसकी देखभाल के लिए रुक जाती है और रोशनी और आदि के साथ नहीं जाने का फैसला करती है। इस बीच आदि, रोशनी के व्यवहार से काफी इंप्रेस हो जाता है और उसकी तारीफ करता है। आदि रोशनी वाली घटना के लिए आलिया से माफी मांगता है। आलिया भी रोशनी को आदि को समझाने के लिए धन्यवाद बोलती है। रमन और शगुन सोनाक्षी के घर से सूचनाएं इक्ट्ठी करने लगते हैं। उन्हें वहां कई अजीब बातें पता चलती हैं जिससे उन्हें इशिता की काफी चिंता होती है। दोनों यह बातें इशिता को नहीं बताने का फैसला करते हैं। रोमी, आलिया, इशिता और रोशनी को शॉपिंग के लिए बाहर ले जाता है। बाद में इशिता गायब हो जाती है और सब लोग घबराकर उसे ढूंढने लगते हैं।

रोमी को इशिता बीच सड़क पर बैठी कुछ लिखती हुई दिखाई देती है। उसे इशिता का अजीब व्यवहार देखकर शॉक लगता है। रोमी इशिता को वापस होश में लाता है और उसे साथ ले जाता है। रमन और शगुन वहां पहुंचते हैं और सबको इशिता को वापस होटल ले जाने को कहते हैं। इसके बाद रोमी रमन और शगुन को उस जगह ले जाता है जहां इशिता सड़क पर बैठी हुई अजीब हरकतें कर रही थी। वहां वे देखते हैं कि इशिता ने सड़क पर सोनाक्षी का पता लिखा है। रमन को इशिता की चिंता होती है और वह उसे वापस इंडिया ले जाने का फैसला करता है।

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/FdA-3wAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬