👉सांप-कुत्ते वाले बयान पर राहुल 🗣️बोले, मोदी-शाह मान बैठे हैं कि वे ही😲 दो इंसान

  |   समाचार

कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान ने सियासी तूफान खड़ा कर दिया है. शुक्रवार को अमित शाह ने विपक्षी दलों की तुलना सांप-नेवला-कुत्ते और बिल्ली से की थी. उनके इस बयान पर अब राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है. राहुल गांधी ने खास बातचीत में शाह के बयान के साथ-साथ दलितों पर मचे बवाल और नाराज सांसदों के पीएम को लिखे गए खत तक पर अपनी राय जाहिर की.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शाह के बयान को अपमानजनक बताया. राहुल ने कहा कि अमित शाह ने विपक्षी दलों की तुलना जानवरों से जिस तरह से की है, वो आरएसएस और बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है. राहुल गांधी ने अमित शाह के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अब इस देश में सिर्फ दो ही लोग जानवर नहीं हैं. हालांकि राहुल ने बाद में ये भी कहा कि हम इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं. राहुल ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये मान बैठे हैं कि इस देश में सिर्फ वे ही दो इंसान हैं.

हाल ही में कुछ बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी पर पत्र लिखते हुए नाराजगी जताई थी. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि वे समझते हैं कि सिर्फ दो-तीन लोग ही महत्वपूर्ण हैं, बाकी सब बेकार है. दलितों के नाम पर चल रहे बवाल पर उन्होंने कहा कि यह बेहद डरावना और खराब है. दलितों के साथ खराब बर्ताव किया गया, उन्हें पीटा गया. राहुल ने कहा कि जिस बात के लिए अंबेडकर लड़े, इन्होंने वो हर चीज बर्बाद कर दी.

राहुल ने कहा कि ये सरकार फ्लॉप हो चुकी है. देश का फाइनेंशियल सेक्टर पूरी तरह पटरी से उतर गया है. विदेश नीति में भी ये सरकार बुरी तरह विफल हो चुकी है. इसका सबसे ताजा और बड़ा उदाहरण डोकलाम है. इन्हीं विफलताओं का असर है कि अब इनके नेता गुस्से में बोलते हैं और गुस्से में ही ये सभी को जानवर कहते हैं. राहुल ने कहा कि इन सबका ये असर है कि अब एनडीए के सहयोगी दल ही सरकार का विरोध कर रहे हैं. विरोध के चलते ही डर से पीएम मोदी संसद नहीं आ रहे हैं.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/00tA8AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬