सलमान🕺 को जमानत मिलते ही😀 खुशी से उछल पड़े 👉शोएब अख्तर

  |   क्रिकेट

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को बड़ी राहत मिल गई है। आज (7 अप्रैल) जोधपुर सत्र न्‍यायालय ने सलमान खान को कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी है। सलमान खान को कोर्ट ने सशर्त जमानत दी है, जिसके तहत अब वह बिना कोर्ट को सूचना दिए देश से बाहर नहीं जा सकते।

अब इस मामले की अगली सुनवाई 7 मई को होगी। इसके लिए सलमान को जोधपुर सत्र न्‍यायालय में हाजिर होना होगा। सलमान खान को जमानत मिलते ही उनके फैन्स ने सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक जबरदस्‍त अंदाज में जश्‍न मनाया है।

सलमान को बेल मिलने की खबर के आते ही बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। पिछली 2 रातों से जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर रह रहे सलमान खान आज (7 अप्रैल) ही जेल से बाहर आ जाएंगे। सलमान खान को 50,000 रुपए की जमानत राशि और 25-25 हजार रुपए के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई है। बता दें कि इस मामले में सलमान खान को जोधपुर सत्र न्‍यायालय ने 5 साल की सजा सुनाई थी।

सलमान खान को जमानत मिलने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी बेहद खुश हैं। शोएब ने अपनी यह खुशी टि्वटर पर भी जाहिर की है। सलमान खान को जमानत मिलने के बाद शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट में सलमान के लिए खुश होते हुए शोएब ने कश्मीर की बात भी छेड़ दी।

शोएब अख्तर ने ट्वीट किया- आखिरकार माननीय कोर्ट की तरफ से सलमान को राहत मिल गई है। मेरी इच्छा है कि एक दिन मेरी जिंदगी में यह खबर भी आए कि कश्मीर, फिलीस्तीन, यमन, अफगानिस्तान और दुनिया के सभी अशांत क्षेत्र आजाद हो जाए, क्योंकि मेरा दिल मानवता और निर्दोष लोगों की जिंदगी को लेकर दुखी होता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/BXdBigAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬