2019 का 🏆विश्व कप में भारत के जीतने पर😲 शर्टलेस होकर ऑक्सफोर्ड की गलियों 👉में घूमेंगे कोहली

  |   क्रिकेट

साल 2002 में नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में इंग्लैंड को लॉर्ड्स के मैदान में हराने के बाद सौरभ गांगुली ने लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में अपनी टी-शर्ट लहराई थी। ये लम्हा आज भी याद किया जाता लेकिन हो सकता है कि ऐसा ही आपको एक बार फिर देखने को मिले। इस बार ये कारनामा विराट कोहली कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर भारत 2019 में विश्व कप जीतता है तो वह टी-शर्ट उतारकर ऑक्सफोर्ड की गलियों में घूमेंगे।

विराट का कहना है कि इस काम में हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी उनका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि 120 प्रतिशत है कि बुमराह भी साथ होंगे क्योंकि उनके भी सिक्स पैक्स हैं। इससे पहले सौरभ गांगुली ने भी कहा था कि एक दिन विराट मेरे जैसा कारनामा करेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर भारत 2019 में विश्व कप जीतता है तो विराट शर्ट उतारकर ऑक्सफोर्ड की गलियों में घूमेंगे जिस तरह से लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट सीरीज में मिली जीत के बाद गांगुली ने अपनी टीशर्ट लहराई थी।

बता दें कि साल 2002 में भारतीय टीम इंग्लैंड द्वारा दिए गए बड़े लक्ष्य का पीछा करते-करते लड़खड़ा गई थी लेकिन युवराज और मो। कैफ ने की पारियों के दम पर टीम इंडिया ने मैच जीत लिया था। जीत के बाद गांगुली ने ड्रेसिंग रूमें टी-शर्ट लहराकर जीत के उस लम्हें को यादगार बना दिया था। जिसे आज भी याद किया जाता है और अब विराट कोहली इसे दोहरा सकते हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/AOypgAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬