[agra] - वक्त आने पर एक-एक आरोपों का जवाब जनता के बीच दूंगा: हरिओम

  |   Agranews

फिरोजाबाद। एक माह बाद शुक्रवार को जेल से रिहा हुए सिरसागंज के सपा विधायक हरिओम यादव ने कहा कि राजनीतिक षणयंत्र के बाद उनके खिलाफ भाजपा ने सख्त से सख्त कार्रवाई करा कर उत्पीडन की पराकाष्ठा कर दी। जिले की जनता उनसे साथ है। जनता का ही उन्हें असीम स्नेह इस संकट की घडी में मिला है, इसके लिए वह आभारी हैं। सपा के ही नेताओं द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा से डील करने के आरोप पर भावुक हुए हरिओम यादव ने कहा कि वक्त आने पर एक-एक आरोपों का जवाब जनता बीच जाकर दूंगा।

सपा विधायक हरिओम यादव ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव का वह बहुत सम्मान करते हैं। उन्हें कष्ट हुआ यह जानकर कि उन पर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा से डील करने का आरोप लगाया गया। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा से डील की होती तो इतना उत्पीडन क्यों सहन करते। भाजपा के पूर्व मंत्री के इशारे पर जिस तरह से उनका और उनके बेटे का उत्पीडन किया गया है वह हिटलरशाह शासन की पराकाष्ठा है।

फिर भी डील के आरोप लगाए गए जो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। जिन जिला पंचायत सदस्यों को उन्होंने जिताया वो सदस्य उस दिन सपा के मंच पर थे जहां से उनके उपर आरोप लगाए जा रहे थे। उनके खिलाफ बड़ी साजिश की गई है इसका खुलासा वह जनता के बीच जाकर करेंगे। एक माह वह जेल में रहे। इस दौरान शार्प शूटर काली ने बंदियों के बीच जो खुलासा किया है वह चौंकाने वाला है। काली मेरे और मेरे बेटे की हत्या के लिए एक माह से शिकोहाबाद रूका

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/66VUigAA

📲 Get Agra News on Whatsapp 💬