[bageshwar] - मूसलाधार बारिश से कैलखुरिया नाले का पानी बढ़ा, अफरातफरी

  |   Bageshwarnews

बृहस्पतिवार देर शाम हुई मूसलाधार बारिश से यहां कैलखुरिया नाले का पानी बढ़ गया। इससे आसपास रहे लोगों में अफरातफरी मच गई। महेश खेतवाल ने बताया कि कैलखुरिया नाले में सुरक्षा का काम चल रहा था। बारिश से पानी बढ़ने के कारण वह बह गया। एसडीएम श्याम सिंह राणा ने बताया कि तेज बारिश से नाले का कुछ पानी बढ़ गया। वहां किसी प्रकार कोई नुकसान की सूचना नहीं है। उधर आरे नाले का मलबा पिंडारी सड़क में भर गया।

मलबे में एक स्कूटी फंस गई जबकि सड़क के दोनों ओर देर तक वाहन फंसे रहे। एसडीएम ने बताया रात में ही जेसीबी से सड़क खोलकर यातायात सुचारु किया गया। इसी सड़क के काभड़भ्योल के समीप भी मलबा भर गया। उधर कपकोट ब्लॉक के फरसाली, बागेश्वर के कठायतबाड़ा और आरे गांव में तेज बारिश के साथ ही भारी ओलावृष्टि हुई। इससे गेहूं, जौ और मसूर के साथ ही शाकभाजी चौपट हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता दान सिंह पुतलिया ने प्रशासन से क्षति का आकलन कर प्रभावितों को मुआवजा देने की मांग की है।

बागेश्वर में 10, कपकोट में 7.30 एमएम बारिश

बागेश्वर। जिला आपदा प्रबंधन केंद्र के अनुसार बृहस्पतिवार को बागेश्वर ब्लॉक में 10 एमएम तो कपकोट में 7.30 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई, जबकि गरुड़ ब्लॉक में बारिश नहीं हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/r1vpvAAA

📲 Get Bageshwar News on Whatsapp 💬