[baghpat] - रात में घर में घुसकर युवक ने किशोर से रेप किया

  |   Baghpatnews

छपरौली (बागपत)। थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार की रात में घर में घुसकर युवक ने किशोरी से रेप किया। विरोध करने पर किशोरी को पीटा। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन कमरे में पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लोगों से बचाया। पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया। आरोपी भी सिर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती है।
मामला छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव है। बृहस्पतिवार की रात में 16 वर्षीय किशोरी अपने घर में ऊपरी मंजिल पर अकेली सो रही थी और परिजन नीचे आंगन में सो रहे थे। रात्रि में एक बजे गांव का ही एक युवक बराबर में खाली पड़े प्लाट से सीढ़ी लगाकर किशोरी के घर में घुसा और मकान की ऊपरी मंजिल पर सो रही किशोरी को कमरे में खींच ले गया। आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ रेप किया। विरोध करने पर किशोरी को पीटा। इससे किशोरी के शरीर पर पिटाई के निशान हैं और सिर फटा हुआ है।
किशोरी का शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर रात्रि में ही छपरौली थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और आरोपी को लोगों से बचाकर सीएचसी छपरौली में भर्ती कराया। युवक के सिर में गंभीर चोट लगी है। इस संबंध में किशोरी के पिता ने आरोपी हैदर पुत्र सईद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस ने किशोरी को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया । इस संबंध में छपरौली थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके सिर में चोट लगी है। आरोपी युवक पशु व्यापारी है। उपचार कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/mLd0bQAA

📲 Get Baghpat News on Whatsapp 💬